लोकसभा चुनाव: सीतामढ़ी में एनडीए और महागठबंधन की लड़ाई में तीसरा कोण बनाने की तैयारी में माधव चौधरी

लोकसभा चुनाव: सीतामढ़ी में एनडीए और महागठबंधन की लड़ाई में तीसरा कोण बनाने की तैयारी में माधव चौधरी

PATNA : सीतामढ़ी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अमित चौधरी उर्फ माधव चौधरी ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। माधव चौधरी सीतामढ़ी में जनता से लगातार संपर्क और संवाद करके जनसमर्थन मांग रहे हैं। माधव चौधरी जिस भी इलाके में जाते हैं वहां के लोग से मिलकर उनका हालचाल लेते हैं, उनकी समस्या जानते हैं और यथासंभव समाधान निकालने की कोशिश करते हैं। बता दें कि सीतामढ़ी में माधव चौधरी का मुकाबला एनडीए उम्मीदवार सुनील कुमार पिन्टू और महागठबंधन के अर्जुन राय से होने की उम्मीद है। माधव चौधरी 16 अप्रैल को निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

 माधव चौधरी कहते हैं कि जहां भी वे जाते हैं उन्हें हमेशा लगता है कि वे अपनों के बीच हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें क्षेत्र के लोगों का अपार प्रेम और समर्थन मिल रहा है।जनता के समर्थन के बल पर वे इस बार सीतामढ़ी से लोकसभा चुनाव जितेंगे।

माधव चौधरी ने कहा कि साीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र में कई समस्याएं हैं। इन समस्याओं का समाधान पूर्व के अथवा वर्तमान जनप्रतिनिधियों ने नहीं किया। इस कारण लोग अपने जनप्रतिनिधियों से रुष्ट हैं। ऐसे नेताओं को चुनाव में जनता पराजित कर सबक सिखायेगी। माधव चौधरी ने कहा कि सीतामढ़ी का विकास ही उनका लक्ष्य है।

बता दें कि सीतामढ़ी में अमित चौधरी उर्फ माधव चौधरी चर्चित और लोकप्रिय राजनेता हैं। वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में सीतामढ़ी के सुरसण्ड विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़े और दूसरे स्थान पर रहे। 

विश्व मानव जागरण मंच के बैनर तले माधव चौधरी गरीब बच्चों के लिए शिक्षा की व्यवस्था, बीमार व्यक्तियों को चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराना और बाढ़ सहित अन्य आपदाओं में पीड़ितों की सेवा करते रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News