सीतामढ़ी में स्कूल गर्ल के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप, लहूलुहान हालत में सड़क पर छोड़ा, लड़की की हालत गंभीर

सीतामढ़ी में स्कूल गर्ल के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप, लहूलुहान हालत में सड़क पर छोड़ा, लड़की की हालत गंभीर

सीतामढ़ी : बिहार में गैंगरेप की वारदात में लगातार इजाफा हो रहा है. अब सीतामढ़ी में कोचिंग पढ़ने जा रही स्कूल गर्ल के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप किया गया है. गैंगरेप करने के बाद दरिन्दों ने उसे लहूलुहान हालात में सड़क पर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए.

खबर के मुतबाकि सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके नाबालिग लड़की अपने छोटे भाई के साथ कोचिंग पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान दो युवक मो. जुबैर एवं मो. नौशाद ने हथियार के बल पर जबरन उसका मुंह बंद कर दिया और लड़की को गांव के सरेह में ले जाकर बारी बारी से रेप किया. सरेह में दर्द से कराह रही पीड़िता को परिजनों ने घर पर लाया, जहां मुखिया पुत्र ने पीड़िता को शादी कराने के नाम पर दो दिनों तक गांव में रोके रखा और पुलिस को भनक तक नहीं लगने दिया.

पीड़िता की हालत गंभीर
बताया जाता है कि दो दिन बाद भरी पंचायत में मुखिया पुत्र मो. जिलानी ने शादी कराने की बात से इनकार कर दिया लगातार तीन दिनों से रक्तस्त्राव से पीड़ित नाबालिग की हालत गंभीर होते देख परिजनों ने रविवार की सुबह छुपते-छुपाते इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पीड़ित लड़की के पिता का कहना है कि मुखिया के बेटा पुलिस में शिकायत नहीं करने की धमकी दे रहा है. देखना है पुलिस अब इस मामले में क्या एक्शन लेती है.


Find Us on Facebook

Trending News