बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में CAA-NPR समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प, मौकेे पर पहुंची पुलिस

सीतामढ़ी में CAA-NPR समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प, मौकेे पर पहुंची पुलिस

Sitamarhi : बड़ी खबर आ रही है बिहार के सीतामढ़ी से जहां भारत बंद के दौरान  प्रदर्शनकारियों और कानून का समर्थन कर रहे लोगो के दो पक्षो के बीच हिंसक झड़प की तस्वीर सामने आई है. घटना जिले के बोखड़ा प्रखंड की है, जहां के भाउर चौक पर एनआरसी और सीएए का विरोध कर रहे प्रदर्शनकरियो द्वारा दुकानों को बंद कराने के दौरान एनआरसी और सीएए के समर्थकों के बीच हाथापाई होने लगी. 

बंदी का नेतृत्व कर रहे कुलदीप प्रसाद ने बताया कि बंदी के दौरान झिटकी गांव से एनआरसी और सीएए का विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगो का जत्था अपने निर्धारित कार्य स्थल बोखड़ा प्रखंड चौक की ओर जा रहा था. इसी दौरान भाउर चौक के पास पूर्व से जहां कुछ लोगों ने जुलुस में शामिल लोगों पर हालमा कर दिया गया. जिसमें 15 प्रदर्शनकारी अबतक जख्मी है.जिन्हें इलाज के लिए प्राइवेट होस्पिटलो में भर्ती कराया गया है. 

हिंसा के बीच भाजपा प्रखंड अध्यक्ष पवन साह ने बताया कि जुलूस में शामिल लोगों द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की जा रही थी. जिसका भाउर चौक पर कुछ लोगो द्वारा विरोध किया गया. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई.

इलाके में तनाव पर सीतामढ़ी डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने मैसेज कर परिस्थिति पर नियंत्रण की बात कहते हुए बताया है कि बोखरा में स्थित पूर्ण रूप से सामान्य हो चुकी है. वही असामाजिक, उपद्रवी और अफवाह फैलाने वाले तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर बनी हुई है. जिला साइबर सेल को एक्टिव करते हुए सोशल मीडिया कंट्रोल रूम का निर्माण कराया गया है. जहां से सोशल मीडिया के पल-पल की स्थिति पर नजर रखी जा रही है. डीएम ने जिलावासियों से अपील कर कहा कि किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान न दे.

Suggested News