बड़ी खबर : सीतामढ़ी में चाकू के नोक पर नाबालिग के साथ गैंगरेप, गांव के युवकों ने ही घटना को दिया अंजाम

बड़ी खबर : सीतामढ़ी में चाकू के नोक पर नाबालिग के साथ गैंगरेप, गांव के युवकों ने ही घटना को दिया अंजाम

Sitamarhi  : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां चाकू की नोक पर एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस बावत पीड़िता के परिवार वालों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के परिहार थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव में बीते गुरुवार की रात शौच के लिए घर से बाहर निकली एक 13 वर्षीय बच्ची को बाइक सवार दो युवको ने उठा लिया। दोनो उसे बगल के एक राइस मिल के समीप घर में ले गये जहां पहले से मौजूद दो अन्य युवको ने मिलकर उसके साथ बारी से बारी से दुष्कर्म किया। 

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद दोनो बच्ची को बाइक से छोड़ने आ रहे थे उसी दौरान कुछ ग्रामीणों की उनपर नजर पड़ी। ग्रामीणों को संदेह होने पर दोनो को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद बच्ची अपने घर पहुंचकर अपने परिजनों को सारी बात बताई। बच्ची से जानकारी मिलने के बाद परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस को दिये आवेदन में पीड़िता की माता ने कहा है कि बीती रात पुत्री शौच के लिए घर के बगल खेत मे गई थी। जहां रामनेका निवासी हरदेव चौधरी का पुत्र मनोज चौधरी और परिहार उतरी मशेहा पंचायत के नंदू सहनी का पुत्र सचिन सहनी जबरन मोटरसाइकल पर उठाकर उसकी बेटी को नईका राइस मिल के समीप एक घर मे ले गये। जहां पूर्व से दो और शख्स मौजूद थे। जहां सबो ने चाकू दिखाकर जान से मारने का भय दिखा बारी बारी से उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी ले गई है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।  

सीतामढ़ी से आदित्यनंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News