बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध की योजना बनाते 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध की योजना बनाते 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

SITAMARHI : जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रंगदारी की रकम लेने व रंगदारी की मांग करने की योजना बनाते हुए पांच अपराधियों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दे की बैरगनिया थाना क्षेत्र के गृहस्थ किराना स्टोर से बीते दिनों अपराधियों के द्वारा 5 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की गई थी। जिसकी राशि को प्राप्त करने के लिए एवं दवा व्यवसाई हनुमान मेडिकल से रंगदारी की रकम की मांग करने को लेकर सभी अपराधकर्मी एक जगह एकत्रित  हुए थे। जिसकी सूचना थाना अध्यक्ष के द्वारा वरीय अधिकारी को देने के पश्चात पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के निर्देश पर स्पेशल टीम बनाकर छापेमारी कर सभी अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


गिरफ्तार अपराधियों की पहचान थाना क्षेत्र के मुशाचक निवासी दिनेश राय के पुत्र धीरज जायसवाल उर्फ धीरज कुमार, स्व शंभू प्रसाद के पुत्र निशांत कुमार उर्फ मणि कुमार,गुड्डू सिंह के पुत्र सत्यम कुमार, बेला थाना क्षेत्र के रंगा निवासी गणेश राय के पुत्र नीतीश राय उर्फ दबंग वही मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुआरी मदन निवासी राजेंद्र चौधरी के पुत्र राजू चौधरी के रूप में की गई है।

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, मोबाइल, नेपाली रुपया,  1.610 किलो  ग्राम चरस व गाड़ी बरामद की गई है। सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गिरोह का सरगना धीरज जायसवाल नेपाली सिम का उपयोग कर व्हाट्सएप के माध्यम से व्यवसायियों से रंगदारी की मांग किया करता था।

उन्होंने कहा की रंगदारी की रकम अपने साथियों से मंगवाया करता था और आपस में मिल जुल कर बटवारा करने के बाद नेपाल में जाकर चुप कर रहा करता था। गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास रहा है। उस पर जिले एवं पड़ोस के जिले में विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News