बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पुलिस ने अपहृत पंकज को सकुशल बरामद किया

सिवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पुलिस ने अपहृत पंकज को सकुशल बरामद किया

डेस्क... बड़ी खबर सीवान से आ रही है जहां पुलिस ने अपहृत पंकज को सकुशल बरामद कर लिया है वहीं दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है सीवान पुलिस ने अपहरण किए गए पंकज कुमार पासवान को बरामद किया वही अपहरण करने वाले दो अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

असाव थाना क्षेत्र के खतरा नोनिया टोला निवासी पंकज पासवान 8 फरवरी को अपने घर से बाजार जाने के लिए निकले थे लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आए अगले दिन यानी 9 फरवरी को उनके भाई के मोबाइल नंबर पर फोन आया फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि आपका भाई पंकज पासवान हम लोगों के पास है और 6 लाख की डिमांड कर दी जिसके बाद अपहृत पंकज के भाई अनिल ने आशाओं थाना में केस दर्ज किया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश के लार और देवरिया थाना पुलिस के सहयोग से पंकज कुमार पासवान को सकुशल बरामद किया है.

वही इसमें शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.  गिरफ्तार अपराधी रामेश्वर विश्वकर्मा और नारायण विश्वकर्मा है जो दोनों लार थाना क्षेत्र के निवासी हैं पुलिस ने दोनों अपराधियों का मोबाइल नंबर भी बरामद कर लिया है. सीवान एसपी अभिनव कुमार ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी एसपी ने बताया कि असांव थाना प्रभारी इंद्रदेव महत्व पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिंह पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार द्विवेदी ने इस पूरी घटना का पर्दाफाश किया साथ ही एसपी ने यह भी कहा कि असावं थाना प्रभारी इंद्रदेव महत्वपूर्ण कार्य के लिए सम्मानित भी किया जाएगा.

Suggested News