शिवानंद ने तेजस्वी को जमकर सुना दिया,कहा-छुपने से काम नही चलेगा,शेर का बेटा हैं तो मांद में मत बैठिए....

शिवानंद ने तेजस्वी को जमकर सुना दिया,कहा-छुपने से काम नही चलेगा,शेर का बेटा हैं तो मांद में मत बैठिए....

PATNA : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद ने तेजस्वी पर जमकर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि भागने से काम नहीं चलने वाला है। आपको सामने आना होगा,आपको बदलना होगा और संघर्ष करना होगा तभी कामयाब होइएगा। 

आज पार्टी कार्यालय में स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी को जमकर सुनाया। उन्होंने  कि आप कहते थे कि शेर का बेटा है,तो शेर का बेटा मांद में नही बैठता। उन्होंने कहा है कि अपने पिता से सीखिए। लालूजी ने किसी भी बात का सामना सामने आकर किया है। उन्होंने सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ी है। तेजस्वीजी आपको उनसे सीख लेनी चाहिए। 

शिवानंद ने कहा कि आज यह स्थिति देखकर लालू जी को कितनी तकलीफ हो रही होगी,तेजस्वी पर सबसे अधिक जिम्मेदारी, लेकिन वही मैदान से बाहर हो गए हैं, तेजस्वी को आगे आना होगा। 

बता दें कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से ही गायब हो गए थे। वे राजनीति के साथ-साथ परिवार से भी दूरी बना ली थी। उनका कहीं कोई अतापता नहीं चल पा रहा था। 

पिछले रविवार को वे पटना आने के बाद तीन दिनों तक विधान सभा कार्यवाही में भी नहीं पहुंचे। सदन की कार्यवाही केपांचवे दिन वे विधानसभा पहुंचे। वहीं आज वे पार्टी की स्थापना दिवस में शामिलि नहीं हुए हैं। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News