सिवान के सीटिंग सांसद का टिकट क्यों कटा ? खुद भाजपा नेता ओमप्रकाश यादव ने किया खुलासा...

सिवान के सीटिंग सांसद का टिकट क्यों कटा ? खुद भाजपा नेता ओमप्रकाश यादव ने किया खुलासा...

N4N DESK: लोकसभा चुनाव में सीटिंग सीट से टिकट कटने से व्यथित सिवान के पूर्व सांसद व भाजपा नेता ओमप्रकाश यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक किया है।भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार के इशारे पर मेरा टिकट काटा गया था। 

वे गुरुवार को गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड में भाजपा की ओर से आयोजित सदस्‍यता अभियान कार्यक्रम में बोल रहे थे।उचकागांव के श्यामपुर में आयोजित बीजेपी की सदस्यता अभियान कार्यक्रम में ओमप्रकाश यादव ने कहा कि सांसद रहने के बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश के इशारे पर लोकसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया था।

आखिर टिकट कटा क्यों—खुद किया खुलासा

ओमप्रकाश यादव ने आज खुलासा किया कि उन्होंने  2009 में सिवान की जनता की मांग पर लोकसभा चुनाव में जदयू के वृषिण पटेल तथा राजद के बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के विरुद्ध चुनाव लड़ा था।उस समय नीतीश कुमार ने राज्यसभा भेजने के नाम पर मुझसे नामांकन वापस लेने को कहा था।इसलिए मुख्यमंत्री के मना करने के बावजूद लोकसभा का चुनाव लड़ा विजयी हुआ।

पूर्व सांसद ने कहा कि उसी बात का बदला लेने के लिए मुख्यमंत्री ने सिवान लोकसभा सीट जदयू कोटे में जाने के बाद मेरा टिकट काट दिया


Find Us on Facebook

Trending News