सिवान के चर्चित तेजाब कांड में शहाबुद्दीन को जेल भेजवाने वाले चंदा बाबू का निधन, जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा- उनके जज्बे को सलाम

सिवान के चर्चित तेजाब कांड में शहाबुद्दीन को जेल भेजवाने वाले चंदा बाबू का निधन, जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा- उनके जज्बे को सलाम

पटना... बिहार के सिवान में हुए चर्चित तेजाब कांड में अपने दो बेटों को गंवाने वाले और RJD के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के खिलाफ कानून जंग लड़कर जेल भिजवाने वाले चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू का निधन हो गया है।चंदा बाबू पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे और घर पर ही रहते थे। पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन के बाद कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके जज्बे को सलाम कहा है। 

जनयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि चंदा बाबू के जज्बे को सलाम। जिन्होंने सिवान के आतंक का अंजाम तय करने में निर्णायक भूमिका निभाकर अपराध के विरुद्ध संघर्ष में आदर्श बनकर उभरे। इनका निधन शोकाकुल करनेवाली है। ईश्वर इन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान कर शोकसंतप्त परिवार को संबल प्रदान करें।

गौरतलब है कि चंदा बाबू के मौत की सूचना मिलते ही उनके आवास पर काफी संख्या में नेताओं सहित अन्य लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी लोग उनके दिव्यांग पुत्र को सांत्वना दे रहे थे। बता दें कि चंदा बाबू के दो पुत्रों को तेजाब से नहलाकर हत्या करने का आरोप राजद के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन पर लगा था। इस मामले में शहाबुद्दीन को निचली अदालत से सजा भी हुई है। यह मामला काफी चर्चित रहा था।  



Find Us on Facebook

Trending News