सीवान में सरेआम फायरिंग, जमीन विवाद में एक गुट ने दूसरे गुट पर बरसाई गोलियां

 सीवान में सरेआम फायरिंग, जमीन विवाद में एक गुट ने दूसरे गुट पर बरसाई गोलियां

Siwan: जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही हैं जहां आपसी विवाद में दो पक्षों में झड़प हुई है. कई राउंड गोली चलने की सूचना भी मिल रही हैं. घटना स्थल से खोखा और दो जिंदा गोली भी बरामद होने की सूचना हैं.

हालांकि अभी तक किसी की घायल होने की सूचना नहीं है. इस घटना के बारे में ग्रामीणों ने सीधे सीवान एसपी को सूचना दी जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घटना पचरुखी थाना क्षेत्र के आलापुर की हैं. इस गोली कांड से गांव में कई तरह के चर्चे हो रहे हैं.

गांव मे दोनों तरफ से तनाव का माहौल क़याम है. दबी जुबान से खबर यह भी आ रही हैं कि अगर स्थानीय पुलिस इस मामले में कुछ नहीं करती हैं तो गांव के ही कुछ सामाजिक लोगो जिले के वरीय अधिकारी को बोलाने पर मजबूर कर देंगे.

वही जब स्थानीय थाना प्रभारी से इस मामले में जानकारी लिया गया तो थाना प्रभारी रितेश कुमार मंडल ने बताया कि गोली चलाने वाले शख्स की पहचान हो चुकी है. जो अपने ही घर के अंदर छुपा हुआ है. छापेमारी करने के लिए अन्य पुलिस बल की टीम पहुंचने वाली है जैसे ही पुलिस की टीम पहुचती है छापेमारी तेज कर दिया जाएगा. आपको बातते चले कि खबर को लिखे जाने तक पचरुखी थाना आलापुर गाँव मे कैम्प कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News