बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर गैंगरेप, बलात्कार के बाद सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

बिहार में फिर गैंगरेप, बलात्कार के बाद सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

Siwan : बिहार में महिलाओं के साथ बढ़ती घटनाओं में पिछले कुछ दिनों में तेजी देखी जा रही है. पहले राजधानी पटना में एक 45 साल की विधवा महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके वीडियो को वायरल करने के बाद अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के सिवान से जहां 7 से ज्यादा लोगों ने एक महिला के साथ बलात्कार किया उसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. 

मामला सिवान जिले के आंदर थाना इलाके की है, जहां के आंदर हाई स्कूल के पास इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और उसका पूरा वीडियो भी बनाया जिसे बाद में वायरल कर दिया गया. वीडियो के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है. सिवान पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वही बाकी की तलाश की जा रही है. घटना को गांव के पास एक नहर के अंजाम दिया गया है जब महिला किसी से मिलने आई थी. 

वीडियो में लगातार महिला रो-रोकर रहम की भीख मांगते नजर आ रही है. सिवान एसपी अभिनव कुमार के मुताबिक मामला करीब 5 से 6 दिन पहले का है. सभी आरोपी आंदर गांव के ही रहने वाले हैं. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि महिला किसी अन्य युवक के साथ में आई थी. जिसके बाद इन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया गया.

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Suggested News