बड़ी खबर : सिवान में अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटे 10 लाख रूपये

बड़ी खबर : सिवान में अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटे 10 लाख रूपये

SIWAN : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला सिवान जिले नगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाईपास में सामने आई है. एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन दहाड़े वेस्टर्न यूनियन financial bank एक्सचेंज से लगभग 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया हैं. अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया. जब एक्सचेंज में गार्ड भी मौजूद नही थे. 

मिली जानकरी के अनुसार बताया जा रहा हैं कि सात की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. सीवान नगर थाना क्षेत्र फतेहपुर बाईपास मोड़ के पास वेस्टर्न यूनियन financial bank की घटना हैं. वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिवान के एसपी अभिनव कुमार घटना स्थल पर पहुंचे. जहां वेस्टर्न यूनियन financial bank के कर्मियों से घटना के जानकारी प्राप्त करने में लगे हुए हैं. वही जब इस घटना के बारे में एसपी से मीडिया ने सवाल किया तो घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिए. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों के मोबाइल लोकेशन पर पुलिस ट्रेस करने में लगी हुई हैं. 

बताते चलें की राज्य में बढती अपराध की घटनाओं को लेकर जहाँ विपक्षी पार्टीयों ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारीयों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी. इस मौके पर उन्होंने अधिकारीयों को कई निर्देश दिये थे. उन्होंने यह भी सवाल पूछा था की आदतन अपराधियों को जमानत कैसे मिल रही है. इसी बीच दरभंगा में अपराधियों ने दरभंगा में 5 करोड़ के ज्वेलरी की लूट की घटना को अंजाम दिया था. 

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News