सिवान में कविता के लिए सीएम नीतीश तो बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना के लिए तेजस्वी ने मांगे वोट...

सिवान में कविता के लिए सीएम नीतीश तो बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना के लिए तेजस्वी ने मांगे वोट...

PATNA:बिहार के सीवान लोकसभा सीट से दो  बाहुबलियों की पत्नी चुनावी मैदान में हैं।एक तरफ शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं, तो दूसरी ओर अजय सिंह की विधायक पत्नी कविता सिंह.बाहुबली की पत्नियों को चुनाव जिताने के लिए आज बिहार के दो दिग्गजों ने एक साथ जनसभा किया।रविवार को  कविता सिंह के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार नें वोट मांगे तो दूसरी ओर हिना शहाब के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनसभा किया।नीतीश कुमार ने सिवान में कानून-व्यवस्था की याद दिलाते हुए कहा कि हमनें बिहार में कानून का राज स्थापित किया है।शहाबुद्दीन का बिना नाम लिए नीतीश कुमार नें कहा कि पहले सिवान की क्या स्थिति थी।लेकिन आज पूरे बिहार में शांति है।

वहीं हिना शहाब के लिए वोट मांगने दरौदा पहुंचे तेजस्वी यादव ने बिहार और केंद्र की सरकार पर जमकर निशाना साधा.तेजस्वी ने राजद की प्रत्याशी हिना शहाब के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बहुत वादे किए लेकिन अभी तक कोई विकास नहीं हुआ.बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ठग है बेईमान है उनका कोई सिद्धांत नहीं है.

 उन्होंने कहा कि बिहार में केवल कागज में शराब बंदी है लेकिन आज दो सौ रुपए की बोतल पंद्रह सौ में मिल रहा है जिसमें से तेरह सौ रुपया हमारे चाचा के पॉकेट में जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News