बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग को बांसवाड़ी में बुलाता है दारोगा, कहता है- बस नखरा मत करना जल्दी छोड़ दूंगा, सुनिए अश्लील बातों वाला UNCUT ऑडियो

नाबालिग को बांसवाड़ी में बुलाता है दारोगा, कहता है- बस नखरा मत करना जल्दी छोड़ दूंगा, सुनिए अश्लील बातों वाला UNCUT ऑडियो

सीवान : एक शादी शुदा दारोगा का मोहब्बत वाला ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में एक शादी शुदा दारोगा एक लड़की को बांसवाड़ी में बुलाता है. लड़की भी अंधेरे में पुलिस वाले से मिलने को तैयार है. इस वायरल ऑडियो में लड़की साफ कह रही है कि जल्दी छोड़ दीजिएगा, पुलिस वाला कहता है तुम बस नखड़ा मत करना, हम जल्दी से ही तुमसे मिल लेंगे.

अंधेरी रात में नाबालिग को बांसवाड़ी में बुलाता है दारोगा
सीवान में जो अश्लील ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें दारोगा और लड़की के बीच जो बातचीत हो रही उससे लग रहा है दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से जानते हैं. इस अश्लील वायरल ऑडियो दोनों के बीच काफी अंतरंग बातें हो रही हैं. इस ऑडियो में लड़की यह भी कह रही है कि मैं अपनी दोस्त को अंधेरे में आपसे मिलवाने बांसवाड़ी में ले आऊंगी.


दारोगा ने कहा-हमको कुछ नहीं पता
सीवान में शादी-शुदा दारोगा का गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील बातचीत वाला ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि आसव थाना प्रभारी जिनपर आरोप लगा हुआ हैं उनका नाम खुर्शीद आलम है. दारोगा ने अपने आप को  शादीशुदा बता रहे हैं .बच्चे भी हैं. उन्होंने कहा कि वह छपरा जिले के सोनपुर गांव के रहने वाले हैं. उनकी शादी भी छपरा की ही एक लड़की के साथ हुई है. शादीशुदा होने के बावजूद भी किसी गैर लड़की के साथ अनैतिक संबंध को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है.हालांकि इन गंदी बातों की कॉल रिकार्डिंग को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता ने सीवान एसपी को आवेदन दिया भी है.


वहीं इस मामले को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता अखिलेश्वर कुमार द्विवेदी की ओर से सीवान के एसपी से इस मामले में शिकायत की गई है. उन्होंने शिकायत पत्र में लिखा है कि असांव थाना प्रभारी खुर्शीद आलम का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है. उन्होंने एसपी से कहा कि लड़की अभी नाबालिग है. वह पिछले साल ही मैट्रिक की परीक्षा पास की है. उसके साथ दारोगा का संबंध है. इस मामले को लव जिहाद का रूप देने की भी कोशिश की जा रही है. गांव में इसबात के भी चर्चे हैं. इस मामले में सिवान एसपी ने जांच कर तत्काल कार्रवाई करने की  बात कही.

Suggested News