पूर्व JDU नेता के पुत्र की निर्मम हत्या, अपहरण कर 50 लाख की मांगी गई थी फिरौती

पूर्व JDU नेता के पुत्र की निर्मम हत्या, अपहरण कर 50 लाख की मांगी गई थी फिरौती

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : सिवान से अगवा पूर्व जेडीयू नेता के पुत्र राहुल की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी है. गुरुवार की सुबह उसका शव बरामद कर लिया गया है. जिसके बाद से पुरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि राहुल के दोस्तों ने ही अपहरण की साजिश रची थी और 50 लाख रुपये फिरौती के मांगे थे. पर मामला पुलिस तक पहुँच जाने के बाद पकडे जाने के डर से उसकी हत्या कर दी. 

गौरतलब है कि बुधवार की शाम शहर के केंद्रीय विद्यालय में 7 वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र राहुल को अपराधियों ने स्कूल से घर जाने के क्रम में अगवा कर लिया था और कुछ ही देर बाद परिजनों के मोबाइल पर फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को उठाया तो राहुल की हत्या की राज से पर्दा उठा. युवक की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े चार बजे मुफ्फसिल थाना इलाके के चवर से राहुल का शव बरामद किया है. वहीं इस हत्या में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

बता दें कि मृत छात्र राहुल पूर्व जदयू नेता स्व. ई सुरेंद्र पटेल एवं पूर्व जिला पार्षद सुनीता पटेल का इकलौता पुत्र था. वह अपने चाचा-चाची के पास सिवान के महादेवा में रहकर पढ़ाई करता था. राहुल के पिता सुरेंद्र सिंह पटेल की 2005 में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. 

Find Us on Facebook

Trending News