सीवान में शहाबुद्दीन के करीबी के बेटे की गोली लगने से मौत,पुलिस मौके पर पहुंची

सीवान में शहाबुद्दीन के करीबी के बेटे की गोली लगने से मौत,पुलिस मौके पर पहुंची

N4N DESK: बड़ी खबर सीवान से है जहां शहाबुद्दीन के करीबी के बेटे की हत्या हो गई है। शहर के अस्पताल रोड स्थित शहाबुद्दीन के करीबी पप्पू लाला के घर में उसके बेटे की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। देर शाम हुई इस घटना की जानकारी लगते हीं सीवान शहर में भगदड़ मच गई। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। खबर के अनुसार शनिवार की देर शाम पप्पू लाला के घर गोली चलने की पड़ोसियों को आवाज सुनाई पड़ी। इसके बाद पड़ोसियों ने देखा कि पप्पू लाला के बेटे रोज उर्फ अवनीत को जख्मी हालत में अस्पताल लेकर जाया जा रहा है।

इधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि रोज को अस्पताल में डॉक्टरों ने जब मृत घोषित कर दिया तो उसके परिजन लेकर भूमिगत हो गए। पप्पू लाला के घर मे ताला जड़ा हुआ है। सभी सदस्य घटना के बाद फरार हो गए हैं। मूल रूप से हुसेनगंज के सरेया के रहने वाले पप्पू लाला को एक समय सीवान में शहाबुद्दीन का खास माना जाता था।

बताया जाता है कि इस बार के चुनाव में भी शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के चुनाव में पप्पू लाला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पुलिस मौत की घटना की गहराई से जांच में जुट गई है। जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद में गोली मारने की बात सामने आ रही है। जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News