सीवान के सांसद और उनके पति को मिली जान से मारने की धमकी, कहा - बहुत जल्द कर दी जाएगी तुम दोनों की हत्या

सीवान के सांसद और उनके पति को मिली जान से मारने की धमकी, कहा - बहुत जल्द कर दी जाएगी तुम दोनों की हत्या

NEW DELHI/SIWAN : सिवान-जेडीयू सांसद कविता सिंह के पति को जान से मारने की धमकी दी गई है। बताया गया कि अखलाक नाम के युवक ने सांसद के फोन पर कॉल किया था। जिसमें उसने सांसद और उनके पति अजय सिंह की हत्या करने की बात कही है। इस मामले में अजय सिंह ने बताया कि कॉल करने वाले नंबर के बारे में पुलिस को जानकारी दी गयी है

फोन करने वाले शख्स ने सांसद कविता सिंह को जान से मारने की धमकी दी और इसके साथ ही यह भी कहा कि उनके पति अजय सिंह की भी हत्या कर दी जाएगी. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि जिस तरह यूपी में कमलेश तिवारी की हत्या हुई थी, उसी तरह तुम दोनों की भी हत्या हो जाएगी. 

पिछले साल हुई कमलेश तिवारी की हत्या

गौरतलब है कि पिछले साल 18 अक्टूबर 2021 को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में उन्ही के दफ्तर में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. कातिल भगवा रंग का कुर्ता और जींस पहन कर मिठाई का डिब्बा लेकर कमलेश के पास पहुंचे थे. उसी मिठाई के डिब्बे में चाकू और कट्टा भी था. कमलेश तिवारी की हत्या में पुलिस ने 13 लोगों को हत्या और हत्या की साजिश रचने का आरोपी बनाया था. मुख्य आरोपियों में अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने पकड़ा था. बाकी के आरोपी को बाद में पकड़े गए।

Find Us on Facebook

Trending News