बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान मर्डर केस : बीबी की ओवर एक्टिंग ने खोल दिया सब राज, शहाबुद्दीन का फैन है अंजुम का कातिल यार, जानिए प्लानिंग की पूरी कहानी

सीवान मर्डर केस : बीबी की ओवर एक्टिंग ने खोल दिया सब राज, शहाबुद्दीन का फैन है अंजुम का कातिल यार, जानिए प्लानिंग की पूरी कहानी

सीवान : रेलवे स्टेशन पर फैसल नाम के शख्स की हत्या का राज खुल गया है. सीवान रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े फैसल के मर्डर की पूरी प्लानिंग उसकी नई नवेली बीबी अंजुम खातुन ने ही की थी. अंजुम खातुन ने अपने पुराने यार के साथ मिलकर अपने पति को ठिकाने लगाने का सटिक प्लान बनाया था लेकिन अंजुम खातुन की ओवर एक्टिंग ने ही उसे सलाखों के पीछे भेज दिया.

ओवर एक्टिंग ने खोल दिया मर्डर का राज
 
फैसल को जब उसकी पत्नी के पुराने यार ने गोली मारी तो फैसल जमीन पर औंधे मुंह गिर गया. फैसल की पत्नी अंजुम खातून फैसल की लाश लिए चिल्लाने लगी. लेकिन गौर करने वाली बात यह थी कि उसके आंखों में आंसू नहीं थे, पुलिस को यह बात अटपटी लगी. पुलिस ने उस वायरल वीडियो को बार बार देखा. वीडियो में एक बात और ऐसी थी जो फैसल की बीबी पर सवाल खड़े कर रही थी. पति की मौत के बाद अंजुम बार बार अपना मोबाइल तलाश रही थी. फैसल की बीबी अंजुम का बार बार मोबाइल तलाशन ही उसे भारी पड़ गया.

वाट्सएप पर प्रेमी को दे रही थी एक-एक जानकारी
 फैसल की बीबी अंजुम घर से स्टेशन जाने के दौरान एक एक बात की जानकारी अपने पुराने यार अज्जू को दे रही थी. वो कहां पहुंची, आगे क्या करना है यह सब वो अज्जू को चैट के जरिए बता रही थी. अंजुम अपने पति के मर्डर की प्लानिंग में कोई लुप होल ना छुट जाए इसलिए चैट को डिलीट भी करती जा रही थी. लेकिन जैसे ही अज्जू ने फैसल को गोली मारी वो थोड़ा हड़बड़ा गई और एक मैसेज डिलीट करना भूल गई. इसी एक मैसेज ने मर्डर की पूरी कहीनी खोल कर रख दी.

अंजुम मेरे साथ रहेगी तुम जाओ कोलकाता
 फैसल और अंजुम जैसे ही स्टेशन पर पहुंचे अंजुम का यार भी स्टेशन पर आ गया. अज्जू ने फैसल से साफ कहा कि अंजुम मेरी है, इसे यहीं छोड़ दो और तुम कोलकाता निकल जाओ. बात बढ़ गई तो अज्जू ने फैसल को 5 मीनट रुकने को कहा और स्टेशन से बाहर निकल गया. गुस्से में तमतमाया अज्जू कुछ देर बाद लौटता है और फैसल को देसी कट्टा से गोली मार कर फरार हो जाता है. 

शहाबुद्दीन का फैन है हत्यारा अज्जू
 हत्यारा अज्जू शहाबुद्दीन का बड़ा फैन है. अपने फेसबुक पर शहाबुद्दीन की फोटो और शहाबुद्दीन के बेटे से करीबी वाले कई तस्वीर अज्जू ने पोस्ट कर रखा है.

सीवान से कुमार पौरुष की रिपोर्ट

Suggested News