बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान हत्याकांड : एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शक के घेरे में पत्नी

सिवान हत्याकांड : एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शक के घेरे में पत्नी

SIWAN : सिवान स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे य़ुवक की गोली मारकर की गई हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी ने नगर थाने में सरेंडर किया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाने में सरेंडर करने वाला दुलारे उर्फ अज्जू अख्तर हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। वहीं वह मृतक की पत्नी का प्रेमी भी बताया जा रहा है। 

अज्जू अख्तर के सरेंडर और उसका मृतक की पत्नी के साथ प्रेम संबंध होने की बात सामने आने के बाद अब पुलिस ने पत्नी को शक के घेरे में लिया है। हालांकि अभी पुलिस द्वारा इस मामले पर कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है। 

बता दें रविवार की दोपहर सिवान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृत युवक गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी मोतिउर रहमान का पुत्र फैजल था।

अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब फैजल अपनी पत्नी के साथ बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहा था। उसे सिवान से कोलकाता जाना था। करीब 2:30 बजे दो युवक आए उनमें से एक ने फैजल के गले में गोली मार दी और भीड़भाड़ वाले प्लेटफार्म नंबर एक पर से आराम से फरार हो गये। गोली लगते ही फैजल वहीं गिरकर झटपटाने लगा। आनन-फानन में आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने घायल फैजल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक फैजल ने दम तोड़ दिया था।

सिवान से कुमार पौरुष की रिपोर्ट

Suggested News