सिवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या और रंगदारी मामले के आरोपी दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

सिवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या और रंगदारी मामले के आरोपी दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

SIWAN : सिवान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसपी ने बताया की कई मामलों में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। गिरफ्तार अपराधी सिवान जिला के पचरुखी थाना क्षेत्र के मन्द्रापाली निवासी स्व. नौशेर साई का पुत्र बबलू साई उर्फ नौशाद साई और दिलशाद साई हैं।


बता दें कि सिवान नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर स्थित मोबाइल टॉवर के समीप बीते दिनों 26 जून की देर रात्रि बाइक पर सवार अपराधियों द्वारा प्रोपर्टी डीलर राजेश कुमार सिन्हा उर्फ सिक्कू लाला को रुपये के लेनदेन को लेकर गोली मार दी गयी थी। पेट और हाथ मे गोली लगने से वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में राजेश उर्फ सिक्कू लाला के भाई के द्वारा बबलू साई के साथ अन्य कई लोगो पर  नामजद एफआईआर दर्ज किया गया था। 

साथ ही महादेवा मिशन कम्पाउंड निवासी शुभम कंस्ट्रक्शन के डाइरेक्टर अजय कुमार यादव उर्फ मुन्ना चौधरी कुख्यात बबलू साई के खिलाफ 2 जुलाई को व्हाट्सअप कॉल कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का भी आरोप लगा था। इस मामले में महादेवा ओपी थाना में आवेदन देकर अजय कुमार चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी ने सुरक्षा की गुहार लगायी गयी थी। 

आवेदन मिलते ही  पुलिस रंगदारी मामले में सक्रिय हो गयी थी। जहाँ पुलिस ने छापेमारी के दौरान बबलू साई के साथ उसके भाई दिलशाद साई को गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी पचरुखी थाना क्षेत्र के मन्द्रपाली गांव से हुई है। बता दें पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी फिरोज़ साई की हत्या में भी बबलू साई नामजद आरोपी था। दिल्ली में 14 फरवरी 2018 में मो. शहाबुद्दीन के करीबी रहे फिरोज़ साई को बबलू साई अपने गुर्गों के साथ दिल्ली में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था।

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News