सीवान के बड़े सोना कारोबारी को मारी गोली, एक करोड़ से अधिक की लूट की चर्चा

सीवान के बड़े सोना कारोबारी को मारी गोली, एक करोड़ से अधिक की लूट की चर्चा

SIWAN : बिहार में लगातार सोना कारोबारी को निशाना बनाया जा रहा है। ताजा मामला सीवान नगर थाना क्षेत्र में है, जहां एक बड़े ज्वेलर्स दुकान में लूट की घटना हुई है। जिसमें लुटेरों ने न सिर्फ सोना कारोबारी को गोली मार दी। इस दौरान चर्चा है कि लुटेरों ने दुकान से लगभग एक करोड़ से अधिक की जेवरातों को लूट लिया है। घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना बीते सोमवार शाम की बतायी जा रही है। जब थाना इलाके के सोनार टोली स्थित अर्चना ज्वैलर्स में तीन बाइक से छह अपराधी पहुंचे। वह दुकान के अंदर घुस गए। हथियारों से लैस अपराधियों को देखते ही दुकान चला रहे सुभाष प्रसाद और उनका बेटा रूपेश कुमार भयभीत हो गया दुकानदार के मुताबिक सभी अपराधी चेहरे पर नकाब लगाए हुए थे। जहां पहले उन्होंने सोना कारोबारी सुभाष प्रसाद को गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने दुकान से सोने और चांदी की ज्वेलरी को बोरे में भर लिया। इसके बाद वहां से निकल गए। दुकान से निकलने के दौरान कई राउंड फायरिंग भी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान लुटेरों ने लगभग एक करोड़ के ज्वेलरी लूट लिए। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

वहीं अपराधियों के जाने के बाद संचालक सुभाष कुमार का बेटा रूपेश कुमार चिल्लाने लगा। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए। लोगों ने मिलकर घायल सुभाष कुमार को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर है। लूटपाट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।



Find Us on Facebook

Trending News