सीवान की दोनों बाहुबली महिला प्रत्याशियों ने डाला अपना वोट, अपनी-अपनी जीत का किया दावा

सीवान की दोनों बाहुबली महिला प्रत्याशियों ने डाला अपना वोट, अपनी-अपनी जीत का किया दावा

SIWAN : सीवान लोकसभा सीट से दो बाहुबलियों की पत्नियां चुनाव मैदान में आमने-सामने हैं। राजद प्रत्याशी के तौर पर जहां एकबार फिर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब अपना किश्मत अजमा रहीं है, वहीं दूसरी ओर सीवान के ही बाहुबली अजय सिंह की पत्नी राजग उम्मीदवार को तौर पर उन्हें शिकस्त देने के लिए सामने हैं। 

राजद उम्मीदवार हिना शहाब  ने अपने गांव प्रतापपुर स्थित बूथ पर ससुर के साथ वोट डालने पहुंची। वोट डालने के बाद हिना शहाब  अपने जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखी। 

उन्होंने कहा कि उनके मुकाबले कोई नहीं है। जो लोग बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं 23 मई को उनकी सारी बातें हवा हो जायेगी। हिना ने कहा कि सिवान की जनता सब जानती है। सिवान में विकास के मुद्दे पर चुनाव हो रहा है और लोकतंत्र में विकास ही एक मुद्दा है। 

हिना ने कहा उनके पति शहाबुदीन के नाम जो बातें फैलाई जा रही है वह सब पुरानी बातें हैं। सिवान की जनता काफी सजग और समझदार है वह सब कुछ जानती है सिवान के मालिक मतदाताओं के बीच हम हैं और उनका आशीर्वाद हमें मिलेगा हमारी जीत पक्की है क्योंकि हमारा मुद्दा विकास है।

इधर दरौंधा के नंदा मुंडा स्थित बूथ पर सिवान बाहुबली अजय सिंह की पत्नी राजग प्रत्याशी कविता सिंह वोट डालने पहुंची। वोटिंग के बाद ये भी अपनी जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखीं। कविता ने कहा कि पूरे देश में राजग और मोदी की लहर है। उनकी जीत सुनिश्चित है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News