50 हजार के लिए छह माह की गर्भवती पत्नी की ले ली जान, पुलिस ने बताया डूबने से हुई मौत

50 हजार के लिए छह माह की गर्भवती पत्नी की ले ली जान, पुलिस ने बताया डूबने से हुई मौत

NALANDA :  नालंदा में एक बार फिर एक बेटी को दहेज की बलिवेदी पर चढ़ना पड़ा । ससुराल वालों ने 50 हजार रुपए नहीं देने पर 6 माह के गर्भवती महिला को गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया  मामला नूरसराय थाना इलाके के मथुरापुर गांव में घटी है । मृतका नीतीश पासवान की पत्नी खुशबू देवी है। मायके वाले दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।  वहीं थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि महिला की नदी में डूबने से मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है । 

पटना जिला के घोसबरी थाना इलाके के लक्ष्मीपुर निवासी परिजन का आरोप है कि पांच साल पूर्व उसकी शादी हुआ था । शादी के बाद से ही पति द्वारा बार बार रुपए की मांग किया जाता था । पिछले कुछ दिनों से पति द्वारा 50 हजार की मांग की जा रही थी । मांग पूरा नहीं होने पर रविवार को उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को छिलका के समीप फेंक दिया । मायके वाले रविवार को जब फोन किए तो पति ने बताया कि बिना कुछ कहे वह घर से कहीं चली गयी है। अनहोनी की आशंका से जब मायके वाले उसके गांव पहुँचे तो ससुराल वाले ने बताया कि घास काटने के दौरान नदी में डूबने से उसकी मौत हो गयी है। जबकि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत होता कि गला दबाकर हत्या करने के बाद  साक्ष्य छिपाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया है। 

गर्भ में था छह माह का बच्चा

मृतका के दो बच्चे हैं। और वह छह माह की गर्भवती थी।  जिसे पैसो के लालची ससुरालवालों ने दुनिया में आने से पहले ही खत्म कर दिया। जहां परिवार के लोग इसे दहेज हत्या की बात कर रहे हैं। वहीं थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि महिला की नदी में डूबने से मौत हुई है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि महिला की मौत कैसे हुई है ।


Find Us on Facebook

Trending News