नाबालिग छात्रा से छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने पर पंचायत ने सर मुंडवाकर गाँव में घुमाया

नाबालिग छात्रा से छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने पर पंचायत ने सर मुंडवाकर गाँव में घुमाया

GAYA : बिहार के गया जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बात बस इतनी सी नहीं है. जब इस बात का पता गाँव की पंचायत को चला तो उन्होंने भी अपना तालिबानी फैसला भी लड़की के खिलाफ सुना दिया. उसे सर मुंडवा कर पुरे गाँव में घुमाया गया.

 यह घटना गया जिला के बाराचट्टी के अमकोला गांव की है. पीडिता ने बताया की वह गया में पढाई करती है. किसी काम से वह अपने घर के बाहर निकली थी. इसी बीच सवारी गाडी पर सवार छह की संख्या में युवकों ने उसे गाडी में बिठा लिया. इसके बाद उसे अमकोला ले गए. वहाँ ले जाकर वहशी दरिंदों ने नाबालिग छात्रा को स्थानीय स्कूल के छत पर ले गए. वहाँ उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद जाते-जाते धमकी देते गए कि अगर यह मामला पुलिस में ले गयी तो बुरे अंजाम भुगतने पड़ेंगे. बेहोशी की हालत में रातभर नाबालिग नग्न अवस्था में स्कूल के छत पर पड़ी रही. 

अहले सुबह जब स्कूल में एक महिला ने  उसे देखा तो अपना वस्त्र देकर उसके तन को ढका और फिर उसे उसके घर ले गई. इस घटना से पूरा गांव सन्न है. पीड़ित परिवार को ना तो पंचायत से न्याय मिली और ना ही स्थानीय पुलिस से. आज दुष्कर्म से पीड़ित नाबालिग छात्रा और उसके परिजन गया के एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे. जबकि महिला थाना प्रभारी ने कहा की पीडिता से आवेदन लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News