सड़क किनारे जली कार में मिला कंकाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सड़क किनारे जली कार में मिला कंकाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

डेस्क...सुपौल में नेशनल हाईवे के किनारे एक कार धू-धू कर जल उठी। जली हुई इस कार से एक की का कंकाल बरामद हुआ है। कार की बीच वाली सीट पर कंकाल मिला है। जली हुई कार मुजफ्फरपुर की बताई हुई जा रही है, जिसमें सवार शख्स अपने दोस्त को छोड़ने मुजफ्फरपुर से अररिया गया हुआ था। पुलिस कार के नंबर से जानकारी इकट्ठा कर रही है, लेकिन यह घटना काफी चौंकाने वाली है, क्योंकि कार की बीच सीट से एक व्यक्ति का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

जानकारी के मुताबिक इस मामले में कई सारे संदेह उत्पन्न हो रहे हैं। जिस तरीके से एनएच-57 से 20 फीट नीचे जाकर कार गिरी है और उसके बाद उसमें कंकाल जला हुआ मिला है। वह कई सवाल उत्पन्न करता है। बताया जाता है कि उसी रास्ते गुजरने वाले किसी शख्स ने उसकी पूरी वीडियो भी बनाकर पुलिस को सौंपी है। हालाकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने जांच के लिए एक्सपर्ट टीम को भी बुलाया है। 


इस मामले में एक बात जो सामने आई है कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले बमबम कुमार अपने मित्र भोला कुमार को अररिया छोड़ने गए थे और वह लौट रहे थे। हालाकि पुलिस ने गाड़ी के नंबर से ट्रेस कर परिजनों को खबर दी है और परिजनों के आने के बाद जो कुछ जानकारी सामने आएगी पुलिस का खुलासा करेगी, लेकिन जिस तरीके से ये घटना सामने आई है, उसमे कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News