जंगल में फंदे पर झूलता हुआ मिला युवक-युवती का कंकाल, कपड़े, चप्पल, जूते से हुई उनकी पहचान

जंगल में फंदे पर झूलता हुआ मिला युवक-युवती का कंकाल, कपड़े, चप्पल, जूते से हुई उनकी पहचान

DESK : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र के किरगांव के जंगल में फंदे पर लटका हुआ युवक युवती का कंकाल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. जो इनकी मौत का कारण बना। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों ने खुद फांसी लगाई थी या उनकी ऑनर कीलिंग के कारण हत्या की गई है। फिलहाल, दोनों के शव मिलने के बाद इलाके में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है। 

जूत चप्पल और कपड़ों से की गई पहचान

दोनों की लाश मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकालों के अवशेष बरामद किए, फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए कंकालों में कपड़े, चप्पल जूते और बालों से शिनाख्त कर पुष्टि की। युवती की शिनाख्त उर्मिला पति कुंवरसिंह भीलाला (20) निवासी लिंगी फालिया, ग्राम सालई के रुप में हुई। इसी तरह युवक की शिनाख्त उमेश पुत्र पातालसिंह भीलाला (26) निवासी दुगवाड़ा की हुई।

सितंबर में दोनों हुए थे फरार

पुलिस के अनुसार दोनों के गांव घटनास्थल से महज 4-5 किमी की दूरी पर थे। साथ ही यह बात भी सामने आई है कि दोनों के बीच अफेयर भी थी। पुलिस ने बताया कि बीते सितंबर माह में दोनों घर से लापता हो गए थे। 22 सितंबर को युवक के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

गांव में किसी की नहीं गई नजर

चौंकानेवाली बात है कि लगभग डेढ़ माह से दोनों के शव जंगल में लटक रहे थे। जो गलकर कंकाल बन गए। लेकिन गांव के किसी भी व्यक्ति की उन पर नजर नहीं गई। यह भी स्पष्ट नहीं है कि दोनों ने आत्यहत्या की है या उनकी हत्या की गई है। फिलहाल, शव बरामदगी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News