बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह के स्वागत कार्यक्रम में लगे नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने के नारे, भाजपा के बढ़ जाएगी टेंशन

ललन सिंह के स्वागत कार्यक्रम में लगे नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने के नारे, भाजपा के बढ़ जाएगी टेंशन

PATNA : जनता दल यू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिल खोलकर स्वागत किया। एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक उमड़ी कार्यकर्तोओं का हुजूम इस बात का प्रमाण दे रहा था कि ललन सिंह की पार्टी में क्या अहमियत है। जहां कार्यकर्ता ललन सिंह के नाम के साथ जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, वहीं कुछ कार्यकर्ता ऐसे भी थे, जिन्होंने ललन सिंह के स्वागत कार्यक्रम में नीतीश कुमार के लिए नारेबाजी भी की। 

पार्टी कार्यालय में जहां ललन सिंह के स्वागत में नारे लग रहे थे। वहीं कार्यकर्ता देश के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार का नाम गूंज रहा था। कार्यकर्ताओं ने देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो की नारेबाजी की। जिसे सुनन के बाद यहां मौजूद कार्यकर्याओं में नया जोश भर गया। 

उपेंद्र कुशवाहा ने छेड़ा था राग

गौरतलब है कि  पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के संसदीय समिति के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यह कहकर अफवाहों को हवा दे दिया था कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल हैं और उन्हें अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए। हालांकि खुद नीतीश कुमार ने इसे बेवजह का मामला बताकर मामले का खत्म करने की कोशिश की थी।

भाजपा जदयू के बीच बढ़ रहा है विवाद

नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताने के बाद भाजपा की तरफ से भी जवाब आया, जब मंत्री सम्राट चौधरी ने साफ कह दिया कि एनडीए में अगले 10 साल तक पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। क्योंकि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के एकमात्र दावेदार हैं। ऐसे में दोनों पार्टियों की तरफ से पीएम पद को लेकर लगातार बयानबाजी की जा रही है।

Suggested News