सॉल्वर गैंग की पटना वाली गर्लफ्रेंड का मायाजाल, सेटिंग के लिए लड़कों को बनाती थी निशाना

सॉल्वर गैंग की पटना वाली गर्लफ्रेंड का मायाजाल, सेटिंग के लिए लड़कों को बनाती थी निशाना

  patna : पटना में पकड़े गए सॉल्वर गैंग का सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. लेकिन पूछताछ में इस गैंग के कारनामों का पता चलने लगा है.  बिहार, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, दिल्ली समेत पांच राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने सॉल्वर गिरोह का सरगना अतुल वत्स फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

इधर, पुलिस उसकी टीम के खास सदस्य उज्ज्वल कश्यप और सौरभ सुमन की गर्लफ्रेंड के ऑफिस में पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस के मुताबिक बोरिंग रोड स्थित एक कोचिंग संस्थान में बतौर काउंसेलर के तौर पर सौरभ की गर्लफ्रेंड नौकरी करती है. पुलिस ने कोचिंग संचालक से गहन पूछताछ की है. 

पुलिस के मुताबिक दोनों की गर्लफ्रेंड बोरिंग रोड स्थित एक नामी कोचिंग में नौकरी करती हैं, जहां इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षा के लिए तैयारी करायी जाती है. संबंधित कोचिंग में आने वाले छात्रों को टारगेट कर वह सौरभ के पास भेजती थी. पुलिस कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों से भी जानकारी जुटा रही है. 

नीट व इंजीनियरिंग की परीक्षा में सेंधमारी करने वाला सॉल्वर गैंग के सरगना अतुल वत्स के ठिकानों की जानकारी लगभग पुलिस को मिल चुकी है. उसकी तलाश में जुटी पुलिस टीम को गोपनीय सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है कि सरगना अपने पांच साथियों के साथ दिल्ली में है.

Find Us on Facebook

Trending News