मुजफ्फरपुर : डांसर "रानी" की हत्या से पहले मनीष ने की थी होटल में बदसलूकी, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

मुजफ्फरपुर : डांसर "रानी" की हत्या से पहले मनीष ने की थी होटल में बदसलूकी, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के अघोरिया बाजार स्थित एक होटल के कमरा संख्या 301 में नर्तकी रानी व मनीष कुमार श्रीवास्तव का शव मिलने के बाद होटल प्रबन्धन पुलिस की रडार पर है. पुलिस कई बिंदुओं पर प्रबन्धन को घेरने की तैयारी में जुटी है. बिना फोटो युक्त आईडी प्रूफ के कमरा देना होटल प्रबंधन को लापरवाही बरतने की बिंदु पर सवाल उठ रहें है. इसकी जांच को नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने केस के अनुसन्धानकर्ता को पांच अहम बिन्दुओं पर जांच कर कार्रवाई की रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.  

सामने आया सीसीटीवी फुटेज 

उन्होंने बताया कि होटल संचालक समेत सभी कर्मियों से बारी-बारी से पूछताछ की जाएगी. पिछले कई माह के विजिटर रजिस्टर की जांच होगी. इससे जानकारी मिलेगी कि होटल में कितने लोग आये और ठहरे. किस दस्ताबेज के आधार पर रुम दिया गया. उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधन से बीते दो माह का सीसीटीवी फुटेज की भी मांग की गई है. मालूम हो कि मनीष को बगैर फोटो युक्त आईडी के आधार पर रुम दिया गया था. वहीं युवती का कोई आईडी होटल को नहीं सौंपा गया था. इससे होटल प्रबंधन की खामियां पर पुलिस अंगुली उठा रही है. बताया जा रहा है की डांसर से पहले बदसलूकी की गयी थी. मनीष डांसर पर शादी के लिए दवाब बना रहा था. उसने होटल की सीढियों पर डांसर के साथ बदसलूकी किया था. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.  

स्मैक के धंधेबाज से खरीदा पिस्टल

पुलिस सूत्रों की माने तो अबतक की पुलिस छानबीन में यह जानकारी लगी है कि मनीष शुक्ला रोड के ही एक स्मैक धंधेबाज से पिस्टल खरीदा था. घटना के बाद पुलिस ने शुक्ल रोड में उसके रोड पर जब छापेमारी की तो वह फरार मिला. उक्त पिस्टल देने वाले आरोपित का नाम डीएसपी ने आईओ को डायरी में अंकित करने का निर्देश दिया है. 

मुजफ्फरपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News