पटना सहित बिहार के 4 शहरों में खुला स्मार्ट बाज़ार, ग्राहकों को कम कीमत के साथ मिलेंगे कई ऑफर्स

पटना सहित बिहार के 4 शहरों में खुला स्मार्ट बाज़ार, ग्राहकों को कम कीमत के साथ मिलेंगे कई ऑफर्स

PATNA : बिहार के चार शहरों पटना, मुजफ्फरपुर, दरभंगा और बिहारशरीफ में एक ही छत के नीचे अधिकतम बचत के साथ प्रोडक्ट्स के अविश्वसनीय रेंज और शानदार खरीदारी का अनुभव देने के लिए स्मार्ट बाजार का आज शुभारंभ किया गया। अपनी दैनिक जीवन की जरूरत के समान की खरीदारी किफायती दरों पर आप बेझिझक कर सकेंगे। 


बता दें कि सबसे पहले जब आप यहां खरीदारी करते हैं तो आपको अपने सभी घरेलू जरूरतों जैसे किराना, व्यक्तिगत देखभाल, घर की सफाई के उत्पाद, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य सभी चीजों पर अधिक से अधिक बचत प्राप्त करने का स्मार्ट का वादा है। यह इसलिए संभव है कि स्मार्ट बाजार सब कुछ एमआरपी से 5% से कम में देता है। वह भी सिर्फ 1 दिन या 1 सप्ताह के लिए नहीं बल्कि साल के 365 दिनों के लिए यह शानदार ऑफर वैध होगा। यहां लोगों को एक ही छत के नीचे उनकी जरूरत की सारी चीजें उपलब्ध होंगी।

स्मार्ट बाजार में एमआरपी से 5% कम में खरीदारी के अलावा भी और भी कई आकर्षक ऑफर है, जिसमें ग्राहकों को 1 किलो चीनी महज ₹9 में मिलेगी, 1499 रुपए या उससे अधिक की खरीदारी पर।  49, 99 और एक खरीदो एक मुफ्त पाओ बहुत सारे प्रोडक्ट्स रेंज उपलब्ध हैं। 

इस तरह स्मार्ट बाजार में और भी कई छूट है, जिससे आपकी शॉपिंग यादगार होगी और आपको इसके लिए ज्यादा जेब ढीली भी नहीं करनी होगी। स्मार्ट बाजार की टीम ग्राहकों का खुले दिल से स्वागत करती है बचत की खरीदारी करने के लिए।

Find Us on Facebook

Trending News