बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्मृति ईरानी आ रही हैं पटना, लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेताओं को देंगी खास नसीहत

स्मृति ईरानी आ रही हैं पटना, लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेताओं को देंगी खास नसीहत

पटना. लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा बिहार में अपनी पूरी ताकत झोंकने में अभी से सक्रिय है. इसी क्रम में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 10 जनवरी को पहुंचेंगी. पटना में भजपा के मीडिया कार्यशाला कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्मृति ईरानी शामिल होंगी. दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा अपने स्थनीय नेताओं को हर प्रकार के गुर सिखाना चाहती है. इसमें मीडिया से कैसे रूबरू होना है, केंद्र सरकार की योजनाओं को कैसे प्रभावशाली तरीके से पेश करना है. भाजपा से कैसे आम लोगों को जोड़ना है इसे लेकर इस कार्यशाला में अहम सुझाव दिए जा सकते हैं. भाजपा नेताओ को स्मृति ईरानी तमाम मुद्दों पर अहम सुझाव दे सकती हैं.

भाजपा सूत्रों के अनुसार अगले एक महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के लिए बेगूसराय, बेतिया और औरंगाबाद में जनसभा करने की योजना बिहार भाजपा ने बनाई है। इसी क्रम में पीएम 13 जनवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं।  इस दौरान सुगौली में इंडियन आयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे। करीब 6 हजार 500 करोड़ रुपए की लागत से पूरी हुई यह परियोजना बिहार के लिए बड़े सौगात के रूप में रहेगी। वहीं पीएम मोदी इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उनका यह दौरा लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में एक बड़े चुनावी आगाज के रूप में देखा जा रहा है। 

वहीं अमित शाह भी तीन जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। अमित शाह जनवरी और फरवरी के महीनों में सीतामढ़ी, मधेपुरा और नालंदा में रैली कर सकते हैं। वहीं जेपी नड्डा भी इस दौरान बिहार में तीन से चार जगहों पर सभा को संबोधित कर सकते हैं। इसमें सीमांचल के जिलों और पूर्वी बिहार के जिलों में जेपी नड्डा की जनसभा हो सकती है। इन सबके बीच अब स्मृति ईरानी के आने की खबर भी लोकसभा के चुनावी अभियान का हिस्सा माना जा रहा है. 

Suggested News