कांग्रेस के खिलाफ कोर्ट जाएगी स्मृति ईरानी, बेटी के बार लाइसेंस में फर्जीवाड़े के आरोपों पर दी सफाई

कांग्रेस के खिलाफ कोर्ट जाएगी स्मृति ईरानी, बेटी के बार लाइसेंस में फर्जीवाड़े के आरोपों पर दी सफाई

DESK. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी ने कहा कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है। वह बार नहीं चलाती। कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने मेरी बेटी को अपमानित किया। इसके साथ ही मुझे भी बदनाम किया जा रहा है। कांग्रेस नेतृत्व के आदेश पर यह सब हो रहा है। 

स्मृति इरानी ने कहा कि मेरी बेटी राजनीति में नहीं है। वह कॉलेज स्टूटेंड के नाम पर अपना जीवन व्यतीत कर रही है। कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने आरोप लगाया है कि वह अवैध बार चलाती है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पेपर दिखाकर कहा है कि मेरी बेटी बार चलाती है। 

स्मृति ने कहा, "पवन खेड़ा मेरी 18 साल की बेटी कॉलेज में पढ़ती है। कोई बार नहीं चलाती है। पवन खेड़ा ने कहा है कि मेरी बेटी को शो कॉज नोटिस भेजा जाए। मैं पूछती हूं कि जो पेपर वह दिखा रहे थे उसमें क्या मेरी बेटी का नाम है? कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने कहा है कि वह आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। क्या आरटीआई के उस आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने हंसते हुए कहा है कि मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं। हां मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं और करती रहूंगी। मैं कांग्रेस के नेताओं से कोर्ट में जवाब मांगूंगी। मैं कानून के अदालत और जनता की अदालत में जाऊंगी।" स्मृति इरानी ने कांग्रेस को चुनौती दी कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वह अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव लड़ने के लिए कहे। हम उन्हें फिर से धूल चलाएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News