CBSE / BSEB की बोर्ड परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले छात्रों के लिए SMRITI JUPITER दे रहा है बहुत ही सुनहरा अवसर

CBSE / BSEB की बोर्ड परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले छात्रों के लिए SMRITI JUPITER दे रहा है बहुत ही सुनहरा अवसर

PATNA : बिहार में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा 2022 की घोषणा हो चुकी है। दोनों परीक्षा फरवरी माह में आयोजित की जाएगी। इन परीक्षाओं को लेकरप्रख्यात भौतिकविद् जे. रॉय के निर्देशन में चल रहें स्मृति जुपिटर संस्थान (for IIT-JEE/NEET/Olympiad/KVPY/+2) बोर्ड परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले प्रतिभान छात्रों के लिए लेकर आया है, छात्रवृती योजना जिसमें सफल छात्रों को 100% Scholarship के साथ-साथ लैपटॉप, एवं 500 रू प्रति माह की छात्रवृती दो सालों तक दी जायेगी । इसके लिए छात्रों को संस्थान द्वारा आयोजित परीक्षा में सम्मिलित होना होगा जिसका Registration www.jupitersmriti.com पर किया जा रहा है। परीक्षा दो चरणों में होगी तथा यह Offline होगी। परीक्षा का आयोजन दिनांक 19 दिसम्बर को 11 बजे से होगा। चयनित छात्रों को प्रथम चरण की परीक्षा में पास होने पर द्वितीय चरण के लिए बुलाया जाएगा। जिसके बाद उन बच्चों को सम्मानित किया जायेगा ।

संस्थान के निदेशक व प्रख्यात भौतिकविद् जे रॉय ने बताया कि यह संस्थान गुणवत्तापूर्ण शिक्षणकार्य के लिए पूर्वोत्तर भारत में लोकप्रिय है। इस संस्थान के छात्र देश ही नहीं विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं। इस संस्थान के पूर्ववर्ती छात्र इसरो/DRDO/ टाटा इंस्टीच्यूट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च जैसे देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थान के साथ-साथ आईआईटी और मेडिकल में भी काफी संख्या में हर साल चयनित होते रहते हैं। 

उन्होंने बताया कि स्कॉलरशिप टेस्ट के लिए अधिक जानकारी के लिए मो. 9708038431/32/33 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा संस्थान आकर भी इस संबंध में जानकारी हासिल की जा सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News