बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में भारी मात्रा में हथियार के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, लाखों रूपये नगद किया बरामद

शेखपुरा में भारी मात्रा में हथियार के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, लाखों रूपये नगद किया बरामद

SHEKHPURA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित रेड क्रॉस के समीप पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक हथियार तस्कर भारी मात्रा में अवैध हथियार की सप्लाई की योजना बना रहा है। जिसके बाद पुलिस ने विशेष छापामारी अभियान चला कर अंतरजिला हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। 

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अंतर जिला हथियार तस्कर के एक सदस्य भारी मात्रा में हथियार और कारतूस की तस्करी के फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर हथियार तस्कर के घर से एक पेन पिस्टल, एक दो नाली बंदूक, एक देसी कट्टा, एक एयरगन, 6 राउंड गोली, एक पैकेट एयरगन गोली के साथ हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया।

साथ ही मौके से हथियार तस्करी से जमा 4 लाख 64 हज़ार रुपया को भी पुलिस ने जब्त किया है। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि इस कार्रवाई में पुलिस के कई अहम सुराग हाथ लगा है। 

जिससे यह पता चलता है कि हथियार तस्कर शेखपुरा के अलावा कई जिलों में हथियार की तस्करी करता था। जिसे दबोचा गया है। गिरफ्तार हथियार तस्कर की पहचान नगर थाना क्षेत्र के रेड क्रॉस निवासी सुनील यादव उर्फ बुल्लाक यादव के रूप में कि गई। गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News