बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लगातार हो रही मौतों के बाद भी शराब की तस्करी जारी, बिहार के इस जिले से पकड़ी गई एक करोड़ की खेप

लगातार हो रही मौतों के बाद भी शराब की तस्करी जारी, बिहार के इस जिले से पकड़ी गई एक करोड़ की खेप

MUZAFFARPUR : बिहार के छपरा में विषैले शराब से एक तरफ लगातार मौतों का सिलसिला जारी है। वहीं दूसरी तरफ सूबे में शराब की तस्करी लगातार जारी है। मामला मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा है। जहां पुलिस ने  जहां एक करोड़ की अंग्रेजी शराब बरामद की है। उक्त कार्रवाई जिले के  मनियारी थाना क्षेत्र के एन एच 28 स्थित भुजंगी चौक के पास की गई है। इस दौरान पुलिस ने 525 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि मद्य निषेध विभाग पटना से इसकी सूचना मिली थी। जिसके बाद मनियारी पुलिस ने थाना अध्यक्ष कुमार संतोष के नेतृत्व मे घेराबंदी कर एक करोड़ का शराब बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक नम्बर यूके 08 सी ए 2777 पर 525 कार्टन शराब लदा था, जिसें मैगडॉवल कम्पनी का 180 एम एल का 167 कार्टन व इन्टेरियर ब्लयू कम्पनी 180 एम एल के बोतल मे 100 कार्टन व 750 एम एल की बोतल मे 258 कार्टन बरामद किया है। जब्त शराब की कीमत एक करोड़ के आसपास बताई गई है। वहीं ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान राजस्थान के जिला  बाढमेर के थाना खेवरा गाव केकरा निवाशी डालू राम  के रूप में की गई है।


समस्तीपुर में होनी थी सप्लाई

 थानाध्यक्ष कुमार संतोष ने बताया की ट्रक चालक से पूछताछ मे बताया की शराब पंजाब से ला रहे है यह शराब समस्तीपुर पहुंचाना था मगर रास्ते मे ही पकड़ा गया। पूछताछ मे चालक ने बताया कि यह शराब समस्तीपुर के अश्विनी कुमार शिंह को पहुचाना था इस सिंडिकेट मे यूपी के अमर शिंह व मुजफ्फरपुर के नितिकेश शिंह व समस्तीपुर के गिरधारी कुमार आदी शामिल है। पुलिस ने ट्रक नम्बर यु के 08 सी ए 2777 से यह शराब बरामद किया है। थाना अध्यक्ष ने बताया के प्रथमिकी दर कर लिया गया है आगे पूछताछ कर कारोबारी की गिरफ्तारी की जा रही है। जल्द ही सिंडिकेट को भी दबोचा जाऐगा।

Suggested News