सब्जी के आड़ में शराब की तस्करी, पुलिस की कार्रवाई में जब्त किए 500 किलो जावा महुआ

सब्जी के आड़ में शराब की तस्करी, पुलिस की कार्रवाई में जब्त किए 500 किलो जावा महुआ

मसौढ़ी... बिहार में पूर्णं शराबबंदी होने के बाद भी शराब से जुड़े मामले सामने आ रहा है। नई सरकार के गठन के बाद अपराध और शराब को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्राथमिकता देकर खत्म करने पर जोर दे रहे हैं। लगातार इसको लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी कर रहे हैं। जिसका असर पुलिस विभाग में देखने को मिल रहा है। कड़ाके की ठंड के मौसम में भी अब रात में भी पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी कर रही है। 

इसी क्रम में आज मसौढ़ी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने सब्जी लदे पिकअप वैन से करीब 500 किलो जावा महुआ जप्त किया है। पुलिस ने पिकअप को जप्त करते हुए पिकअप चालक मंटू यादव को भी हिरासत में ले लिया है। 

मसौढ़ी थाना अद्यक्ष एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मसौढ़ी पाली मुख्य मार्ग पर एक सब्जी लदे पिकअप वैन में जावा महुआ छुपा कर ले जाया जा रहा है। सूचना पर तुरंत करवाई करते हुए पुलिस ने पिकअप वैन के साथ चालक को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस के द्वारा पिकअप को अनलोड करने पर उसमें लदे जावा महुआ को बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस पिकअप चालक मंटू यादव से पूछ ताछ करने में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News