कुदरत का करिश्मा ! गोपालगंज में खेल रहे बच्चे को सांप ने काटा, बच्चे के बजाय सांप की हुई मौत

कुदरत का करिश्मा ! गोपालगंज में खेल रहे बच्चे को सांप ने काटा, बच्चे के बजाय सांप की हुई मौत

GOPALGANJ : जिले में आज एक अजीबोगरीब घटना सामने आया है। कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी पूर्व टोला गांव में दरवाजे पर खेल रहे एक मासूम को अचानक जहरीले सांप ने डंस लिया। लेकिन हैरानी की बात तब हुई जब सांप बच्चे को काटते ही वहीं पर मर गया। फिलहाल परिजन बच्चे को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां बच्चे का इलाज चल रहा है।

घटनाके सन्दर्भ में बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर  गांव निवासी रोहित कुशवाहा के 4 वर्षीय बेटा अनुज कुमार पिछले 2  माह से अपने नाना मुनिद्र प्रसाद के घर कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी पूर्व टोला ग़ांव अपने माँ के साथ गया था। इसी बीच बुधवार की शाम वह अपने घर के पास खेल रहा था। तभी एक जहरीले सांप ने बच्चे को डंस लिया। जिससे बच्चा रोते हुए जब अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने देखा कि सांप की वही पर मौत हो गई है और वह वही पड़ा हुआ है। 

फिलहाल इस घटना के बाद परिजन तत्काल बच्चे को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टर द्वारा मासूम का ईलाज किया जा रहा है। वही परिजनों ने अपने साथ सांप को भी लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जिसे देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। सांप के मौत होने की जानकारी जिसे होती उसे सहसा उसपर विश्वाश नही होता। बावजूद परिजनों  द्वारा कहा जा रहा है को एक मिनट में ही काटने के बाद सांप ने वही पर अपना दम तोड़ दिया है। किसी ने भी उसे नही मारा है। बहरहाल अब इसे चमत्कार कहे या कुछ है। क्योंकि अमूमन सांप के काटने से कई लोगो की।मौत हो जाती है। लेकिन खुद सांप की मौत होना कौतूहल का विषय बना हुआ है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News