बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी के बाद अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई, सवा करोड़ रुपये की शराब बरामद

शराबबंदी के बाद अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई, सवा करोड़ रुपये की शराब बरामद

EAST CHAMPARAN : प्रदेश में शराबबंदी लागू होने के बाद पुलिस ने अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पूर्वी चंपराण पुलिस ने एक ट्रक विदेशी शराब बरामद किया है। शराब की कीमत तकरीबन सवा करोड़ रुपये बताई जा रही है। 


SO-FAR-THE-BIGGEST-ACTION-AFTER-ALCOHOLISM-LIQUOR-OF-RS-100-CRORES-RECOVERED3.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पीपराकोठी थाना क्षेत्र के झखरा गांव निवासी सुनील सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह के दरवाजे पर एक बड़े ट्रक से विदेशी शराब अनलोड किया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने मुर्गी दाना लदे ट्रक से उतारी जा रही शराब को जब्त किया। इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। हालांकि इस दौरान शराब कारोबारियों का मुख्य सरगना फरार होने में सफल रहा। 

SO-FAR-THE-BIGGEST-ACTION-AFTER-ALCOHOLISM-LIQUOR-OF-RS-100-CRORES-RECOVERED2.jpg

पुलिस के अनुसार जब्त शराब हरियाणा निर्मित है जिसे जिले में खपाना था। पीपरा थाना प्रभारी ने बताया कि जब्त शराब 500 कार्टन और 18 हज़ार बोतल हैं। इसके अलावा पुलिस ने जब कारोबारी के घर की तलाशी ली तो पहले से घर में जमीन के अन्दर रखे गए शराब के बोतल बरामद हुए है। जब्त शराब की कीमत लगभग एक करोड़ 25 लाख रूपया बताई जा रही है। पुलिस फरार कारोबारियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Suggested News