बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ऑटो में बैठे थे इतने लोग कि ड्राइवर की काबिलियत देख पुलिसवाले का भी चकरा गया दिमाग

एक ऑटो में बैठे थे इतने लोग कि ड्राइवर की काबिलियत देख पुलिसवाले का भी चकरा गया दिमाग

DESK : आम तौर पर किसी सामान्य ऑटो में 10-12 यात्रियों के बैठे हुए देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑटो के वीडियो ने आम आदमी ही नहीं पुलिस को भी हैरान करके रख दिया। ऑटो में ड्राइवर समेत इतने लोगों को बैठा देख जब पुलिस वाले की नजर पड़ी तो उसने सभी को उतरने को कहा। ऑटो में इतने लोग बैठे थे कि जैसे ही लोग उतरना शुरू किए, पुलिसवाले ने उन्हें गिनना शुरू किया। 15 तक तो ठीक था, लेकिन जैसे जैसे गिनती बढ़ती गई, उसकी हैरानी बढ़ती गई। ऑटो में एक नहीं दो नहीं बल्कि 27 लोग बैठे हुए थे। छह सीटर वाले ऑटो में 27 लोग कैसे बैठे थे यह देखकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए।छह सीटर वाले ऑटो में 27 लोग कैसे बैठे थे यह देखकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए।

मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है। जानकारी के अनुसार बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस की नजर एक ऑटो पर पड़ी। ऑटो को ड्राइवर तेज रफ्तार में लेकर जा रहा था। पुलिस ने ऑटो को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद उसे सड़क किनारे लगाकर सवारियों को उतरवाया। बताया गया कि रविवार को बकरीद के मौके पर एक ऑटो में सवार होकर कुछ लोग नमाज अदा करने के लिए बिंदकी आए थे। ऑटो के अंदर सभी लोग महरहा के रहने वाले हैं।

फिलहाल, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ऑटो को सीज कर दिया। पुलिस जब सवारियों की गिनती कर रही थी तो किसी ने इस दौरान वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। जो अब काफी शेयर किया जा रहा है।

 

Suggested News