बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में रेलवे का मुफ्त खाना खाने की लोगों में मची होड़, सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम उड़ी धज्जियां

सुपौल में रेलवे का मुफ्त खाना खाने की लोगों में मची होड़, सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम उड़ी धज्जियां

SUPAUL : बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर में कोरोना काल में CRS निरीक्षण के बीच लोगों द्वारा  सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गयी. जबकि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की महीनों से अपील की जा रही हैं. 

इसके बावजूद सुपौल में लोग CRS निरीक्षण के दूसरे दिन राघोपुर रेलवे स्टेशन पर मुफ्त के खाना खाने के लिए सोशल डिस्टेंस की सरेआम धज्जी उड़ाते दिखे. 

बताते चलें की सीआरएस निरीक्षण में आये अधिकारी और सुरक्षा कर्मी सहित रेलकर्मियों के लिए   स्टेशन परिसर में खाना का व्यवस्था किया गया था. जहां मुफ्त के खाना की होड़ में आमलोग भी रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मियों के खाना पर टूट पड़े. खाना के होड़ में कोरोना का डर भी लोग भूल  कर सरकार के गाइडलाइन्स का धज्जी उड़ाते रहे. 

जबकि राघोपुर इलाके में कोरोना विस्फोटक स्थिति में है. राघोपुर स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में भी भारी संख्या में लोग कोरोना से संक्रमित हैं. स्थानीय लोगो ने रेल प्रशासन पर खाना के बहाने कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है. उधर जब रेल अधिकारियों से पुछा गया तो अधिकारियों ने अपना पल्ला झाड़ते हुए जबाब दिया कि लोगों को खुद ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल और अपना बचाव करना चाहिए. 

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 

Suggested News