क्रिसमस डे के मौके पर जमकर उड़ाई गयी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, प्रशासन ने साधी चुप्पी

क्रिसमस डे के मौके पर जमकर उड़ाई गयी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, प्रशासन ने साधी चुप्पी

GAYA : प्रभु यीशु मसीह के जन्म दिवस के मौके पर जिले के टनकुप्पा प्रखंड के जियनबीघा गांव में क्रिसमस डे कार्यक्रम का कल आयोजन किया गया था. बोधगया स्थित मम्मी जी एजुकेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट संस्था के द्वारा इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान आसपास के ग्रामीणों के बीच कंबल एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया गया था. 

लेकिन कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. ना तो लोगों ने आपस में एक दूसरे के बीच दूरी रखी और ना ही मास्क पहने लोग नजर आए. एकाध लोगों के चेहरे पर ही मास्क था. इस दौरान बड़ा सा केक काटकर प्रभु यीशु की जन्म दिवस मनाया गया. वहीं ग्रामीणों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. 

गौरतलब है कि उक्त संस्था के द्वारा गत माह जिले के इमामगंज प्रखंड के विनायका गांव में संस्था के संस्थापक डॉ जेनी पेरे उर्फ मम्मी जी का जन्म दिवस मनाया गया था. उस दौरान स्थानीय मुखिया, जिला परिषद के अलावा कई गणमान्य लोग शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी. ये संस्था एक तरफ कोरोना को आमंत्रण दे रही है तो दूसरी तरफ लोगों को राहत भी पहुंचा रही है. इस संस्था के द्वारा लगातार सरकार के नियमों को ठेंगा दिखा कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. इस पर प्रशासन भी मौन है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News