सोशल मीडिया पर इनाम की घोषणा कर फंस गए नागमणि, अब लोग डिमांड कर रहे हैं कब दोगे पैसा

सोशल मीडिया पर इनाम की घोषणा कर फंस गए नागमणि, अब लोग डिमांड कर रहे हैं कब दोगे पैसा

पटना- आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और नागमणि के बीच जारी जंग दिलचस्प मोड पर पहुंच गई है.पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी के तत्कालीन कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर इनाम की घोषणा की थी। नागमणि ने ऐलान किया था कि अगर कोई व्यक्ति यह बता दे कि उपेंद्र कुशवाहा के यहां कोई काम के लिए गया हो और वे उसके सामने किसी पदाधिकारी को तुरंत फोन किए हो। सही बताने वालो को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

जवाब देकर मांगी जा रही 25 हजार की राशि

नागमणि के इनाम  पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका जवाब भी दिया है ।कई लोगों ने कहा है कि वे उपेन्द्र कुशवाहा के यहां गए और कुशवाहा ने उनके काम पर संज्ञान लिया और काम करा भी दिया। पंकज कुमार सिंह नामक एक शख्स ने नागमणि के ईनाम की घोषणा वाली बात को टैग करते हुए लिखा है कि मैं एक आरएलएसपी का कार्यकर्ता हूं।हमारे आवेदन पर उपेन्द्र कुशवाहा ने दो सालों मे 12 बच्चों को केंद्रीय विद्धालय में नामांकन करवाकर हम जैसे छोटे कार्यकर्ता का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। 25 लाख कब दोगे आप ?.इसके अलावे भी कई अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर नागमणि ऑफर पर राशि की मांग की है.

अभी भी मैं इंतजार में हूं-नागमणि

वहीं नागमणि सोशल मीडिया पर दिए जवाब को मानने को तैयार नहीं है।उन्होनें कहा है कि अभी भी इंतजार में हैं कि कोई शख्स आकर जवाब दे और इनाम की राशि ले जाए। नागमणि ने एक बार फिर कहा है कि वे एक हफ्ते का समय देते हैं ।उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘पूरे बिहार से एक भी कुशवाहा 25 हजार का  इनाम नहीं लेने आया. हमने घोषणा की थी कि बिहार में एक भी व्यक्ति आकर कहे कि उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई की हो.

Find Us on Facebook

Trending News