बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

55 दिन से साइकिल पर सवार होकर जनता से संपर्क कर रहा है समाजवादी नेता, मिल रहा है भरपूर समर्थन

55 दिन से साइकिल पर सवार होकर जनता से संपर्क कर रहा है समाजवादी नेता, मिल रहा है भरपूर समर्थन

LUCKNOW : यूपी में होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब चार माह का समय शेष है। ऐसे में यूपी की तमाम पार्टियां व राजनेता अपने अपने तरीकों से जनता के बीच संपर्क साधने की कोशिशों में जुट गई है। इनमें से समाजवादी पार्टी के एक नेता हैं अजय मौर्य बबलू, जो पिछले 55 दिनों से लगातार लोगों से संपर्क साध रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने किसी गाड़ी का सहारा लेने की जगह अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल का सहारा लिया है। अजय बबलू की इस कोशिश का लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। 

अपनी सरकार में किए काम की दे रहे जानकारी

अजय मौर्य बबलू शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से आते हैं। जहां वह समाजवादी पार्टी के नेता अजय मौर्य बबलू लगातार 55 दिनों से साइकिल चलाकर विधानसभा के हर गली मोहल्ले में लोगों से संपर्क कर रहा है। इस दौरान वह पूर्व में अखिलेश यादव जी के किए गए 5 साल के कार्यों को बताने के साथ आनेवाले चुनाव में सपा को जीताने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं सपा नेता की इस कोशिश को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है। 

बता दें कि मार्च अप्रैल में यूपी में विधानसभा चुनाव होना है। जिसमें सत्ता की कुर्सी से भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अभी से ही अपनी कोशिशें शुरू कर दी है। उनके कार्यकर्ता हर विधानसभा में लोगों से संपर्क कर मौजूदा योगी सरकार की नाकामियों और अखिलेश सरकार में किए गए काम के बारे में बता रहे हैं



Suggested News