पैसों की सेज पर सोनेवाला इंजीनियर मामला : आवेदक का बयान निगरानी कोर्ट में दर्ज

पैसों की सेज पर सोनेवाला इंजीनियर मामला : आवेदक का बयान निगरानी कोर्ट में दर्ज

PATNA : गुरुवार को निगरानी कोर्ट में पैसों की सेज पर सोनेवाले इंजीनियर सुरेश कुमार के खिलाफ आवेदक अखिलेश कुमार जयसवाल का 164 का बयान दर्ज कराया गया. इस मामले में गिरफ्तार कैशियर के नियमित जमानत के लिए शनिवार को सुनवाई की जाएगी. निगरनी कोर्ट की पीपी आनन्दी सिंह ने यह जानकारी दी. मामले की सुनवाई एसीजेएम 8 अभिषेक कुमार के कोर्ट में की गयी.

बताते चले की 9 जून को नोटों की सेज पर सोने वाले इंजीनियर को बेउर जेल भेज दिया गया था. कार्यपालक अभियन्ता सुरेश प्रसाद को निगरानी ने 8 जून को 14 लाख रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. निगरानी कोर्ट के विशेष जज मधुकर कुमार ने सुरेश प्रसाद को जेल भेजने का आदेश दिया था. 

छापेमारी में शामिल निगरानी टीम के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा में रोड बनाने के लिए टेंडर निकला था. अखिलेश कुमार जायसवाल की कंपनी को टेंडर देने के लिए एक्सक्यूटिव इंजीनियर ने 32 लाख रुपए की रकम बतौर रिश्वत मांगी थी. 

यह डील 28 लाख रुपए में तय हुई थी. डील के तहत 50% एडवांस के तौर पर दिया जाना था. 14 लाख रुपए इसी एवज में दिए जा रहे थे. इसके बाद निगरानी विभाग ने रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट के एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद को 14 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News