बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP Crime News: सिपाही को दहेज़ में चाहिए थी बुलेट, नही मिली तो भड़क उठे दूल्हे राजा ,घोड़ी से कूद कर कपड़े उतारे

UP Crime News: सिपाही को दहेज़ में चाहिए थी बुलेट, नही मिली तो भड़क उठे दूल्हे राजा ,घोड़ी से कूद कर कपड़े उतारे

Desk... उत्तर प्रदेश मतलब कुछ अलग काण्ड जरुर होगा और अगर पोजीशन में है तो नखरे देखें सिपाही की खबर हाथरस (Hathras) शहर के अमरपुरघना में दूल्हे (Groom) ने ऐसा हंगामा किया कि बारात को बैरंग लौटना पड़ा. दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को रात भर थाने की हवा खानी पड़ी. दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर दूल्हा भड़क उठा और घोड़ी से कूदकर अपने कपड़े उतार दिए. इसके बाद खूब हंगामा हुआ. 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आई. सुबह दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्हा खुद यूपी पुलिस में सिपाही है और लखनऊ के कैंट थाने में तैनात है.बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है. वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है. उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हुई थी. 10 लाख रुपये में रिश्ता तय हुआ था. दुल्हन के भाई अर्धसैनिक बल में हैं. जानकारी के मुताबिक, दूल्‍हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था. ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली. 

दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे. लिहाजा रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गयी. दूल्हा बग्गी पर सवार हो गया. बाराती खूब मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे, तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं.चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी. लिहाजा गुस्से में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिये और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गया. दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी कोई शादी नहीं होगी. इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी. दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस उन्हें थाने ले आयी. शुहागरात की जगह जेल में कटी रात.लोग बोल रहें हैं मुह न कान फिर भी बन रहा था सलमान खान.




Suggested News