सोमवार को तेजस्वी लगाएंगे क्लास, सभी जिलों के पार्टी नेताओं को आने के निर्देश

सोमवार को तेजस्वी लगाएंगे क्लास, सभी जिलों के पार्टी नेताओं को आने के निर्देश

पटना। पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर लौटे तेजस्वी यादव ने सोमवार को पार्टी की समीक्षा बैठक बुलाई है। राजद की इस बैठक में  2020 विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार, सभी जिला अध्यक्ष सभी जिला के प्रधान महासचिव को इस बैठक में बुलाया गया है। बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद होने जा रही राजद की यह पहली बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

बैठक में चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा तो होंगे ही किसान आंदोलन को लेकर कृषि कानून पर भी चर्चा होगी तथा अन्य मसलों पर भी सभी से राय ली जाएगी।  सबको लिखित रूप से अपनी राय लाने के लिए भी कहा गया है। इस बैठक को नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव जी के निर्देश पर बुलाया गया है। नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव जी बैठक को संबोधित करेंगे प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह जी अध्यक्षता करेंगे प्रधान महासचिव आलोक मेहता बैठक का संचालन करेंगे एवं पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता इसमें भाग लेंगे राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में दिन के 11:00 बजे से यह बैठक आहूत की गई है।

चुनाव में नुकसान पहुंचानेवालों पर होगी कार्रवाई

माना जा रहा है बैठक में चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले नेताओं को लेकर कार्रवाई की जा सकती है। पिछले कुछ दिनों से पार्टी ने अपने कई नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है। इसके अलावा  बिहार में पिछले कई दिनों से बिहार में हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर भी चर्चा संभव है।


Find Us on Facebook

Trending News