कोई जदयू का झंडा तो कोई गाड़ी पर पुलिस लिखकर शराबबंदी का उड़ा रहा मखौल, नवादा में एक रात में 19 शराबी गिरफ्तार

कोई जदयू का झंडा तो कोई गाड़ी पर पुलिस लिखकर शराबबंदी का उड़ा रहा मखौल, नवादा में एक रात में 19 शराबी गिरफ्तार

पटना. शराबी और शराब तस्कर पर अब पुलिस से बचने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. कोई जदयू का झंडा लगाकर शराब पीकर घूमते पकड़ा जा रहा है तो कोई गाड़ी पर पुलिस लिखकर पुलिस को धोखा देने में लगा हुआ है. शराब तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए नवादा पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी से पांच लोगों को पकड़ा है. लेकिन हैरानी की बात है कि जिस गाड़ी पर पांचो सवार थे उस पर जदयू का झंडा लगा है. 

ऐसे में एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं तो दूसरी ओर उनकी ही पार्टी का झंडा लगाकर लोग शराब पीकर घूम रहे हैं. जदयू झंडा लगे इस गाड़ी को नवादा के चेक पोस्ट पर मंगलवार देर रात पकड़ा गया. गाड़ी पर शराब के नशे में 5 लोगों को पकड़ा गया है जिसके बाद उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर के द्वारा सभी की गिरफ्तारी कर ली गई. जिस गाड़ी में जनता दल यूनाइटेड का लोगो लगाकर चल रहे थे उस गाड़ी का शीशा भी पूरा ब्लॉक है। हालांकि शराब के नशे में पकड़े गए लोगों ने अपने आपको यह नहीं बताया कि वह पार्टी के किस पद पर हैं। 

वहीं उत्पाद विभाग के अधिकारी ने एक अन्य वाहन को पकड़ा जिस पर पुलिस था. डिजायर गाड़ी जिस पर पुलिस लिखा था उसमें भी शराब के नशे में झारखंड से आ रहे लोग सवार थे. उसी दौरान बिहार झारखंड के बॉर्डर रजौली पर तीन लोगों को नशे में पकड़ा गया। उत्पाद विभाग के अधिकारी ने बताया कि बुधवार को 19 लोगों को देर रात शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। अब सवाल तो यह है कि सत्ताधारी पार्टी के भी लोग अपने बैनर लगाकर झारखंड से बिहार में प्रवेश करते हैं। और नशे की हालत में पकड़े जाते हैं। 

गिरफ्तार लोगों को नवादा कोर्ट में पेश किया गया. सभी नालंदा जिला के सिलवा गांव के रहने वाले हैं। जब्त वाहन शिवकुमार की है जिसे जनता दल यूनाइटेड का सदस्य बताया जा रहा है। वही उनके साथ रहे सहयोगी रामेश्वर विश्वकर्मा का पुत्र अमित कुमार, सुरेंद्र पंडित का पुत्र राकेश कुमार, सुरेंद्र कुमार का पुत्र राहुल कुमार, बिंदा प्रसाद का पुत्र बृजेश कुमार को पुलिस ने शराब के नशे में पाए जाने पर गिरफ्तार किया है. ये सब जदयू का झंडा लगे गाड़ी से गिरफ्तार हुए है। 


Find Us on Facebook

Trending News