बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुछ कह रही है ये तस्वीर - दावत-ए-इफ्तार में नीतीश की राजद, कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात

कुछ कह रही है ये तस्वीर - दावत-ए-इफ्तार में नीतीश की राजद, कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात

PATNA : बिहार में सियासत की नयी तस्वीर बन रही है। रविवार को पटना में आयोजित दावत-ए-इफ्तार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद भाई वीरेन्द्र, कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी एक साथ शामिल हुए। राजनीति के विपरीत ध्रुवों का एक साथ मिलना बहुत खास लम्हा था।

SOMETHING--SAYING-THIS-PICTURE---NITISH-MEETS-WITH-RJD-AND-CONGRESS-LEADERS2.jpg

नीतीश कुमार ने आज नरेन्द्र मोदी को जो तेवर दिखाये हैं उसके बाद इस तस्वीर की अहमियत बढ़ गयी है। वैसे जदयू और राजद के नेता कभी नहीं मिलने की बात करते रहे हैं लेकिन राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं होता। आज राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार के लिए अपने दर्द का इजहार किया है। कांग्रेस के नेता भी कहते रहे हैं कि नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़ कर फिर महागठबंधन में आ जाएं। जीतन राम मांझी ने भी कहा था कि विशेष दर्जे के मुद्दे पर नीतीश को भाजपा का साथ छोड़ देना चाहिए। इस लिहाज से नीतीश का राजद, कांग्रेस और हम के नेता से मिलना एक नयी शुरुआत हो सकती है। 

MP-ARUN-KUMAR-ATTACKS-ON-NITISH-KUMAR3.jpg

रविवार को अंजुमन इस्लामिया हॉल में दावत – ए- इफ़्तार का आयोजन किया । मुस्लिम यूनाइटेड फ्रंट के अध्यक्ष अबु कैसर ने इसका आयोजन किया था। इस दावत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधान पार्षद अशोक चौधरी के साथ शामिल हुए। अशोक चौधरी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं। इसके अलावा महागठबंधन के नेता और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी,कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह,राजद विधायक भाई वीरेंद्र और जोकीहाट नवनिर्वाचित राजद विधायक शाहनवाज आलम भी शामिल हुए।

Suggested News