बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे के लिए पिता के साथ मारपीट कर रहा था बेटा, बहू ने किया विरोध तो मारा चाकू, हालत गंभीर

पैसे के लिए पिता के साथ मारपीट कर रहा था बेटा, बहू ने किया विरोध तो मारा चाकू, हालत गंभीर

NALANDA : जिले में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी को चाकू मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के वेना थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि वेना थाना क्षेत्र निवासी रिटायर्ड विशुनदेव प्रसाद अपने छोटे बेटे संजीव के परिवार के साथ रहते है और पेंशन की राशि भी उसे ही देते है। पेंशन की राशि छोटे भाई को दिए जाने से नाराज विशुनदेव का बड़ा बेटा राजीव अक्सर मां-बाप और अपने छोटे भाई के साथ मारपीट करता रहता है। 

बीती रात इसी बात को लेकर राजीव एकबार फिर घर में लोगों के साथ मारपीट की और मां-बाप को जबरन घर से निकालने लगा। जब इस बात का विरोध उसके छोटे भाई की संजीव की पत्नी विभा ने किया तो उसने उसपर चाकू से वार कर दिया। राजीव ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर चाकू से चार-पांच वार किये। इस घटना में गंभीर रुप से जख्मी विभा देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घायल विभा देवी ने बताया कि उसका भसुर शराब और जुए का आदी है। जिसकी वजह से उसके सास-ससुर अपने छोटे बेटे के साथ रहते है और पेंशन का पैसा भी उन्हें ही देते है। भसुर राजीव अक्सर पैसे को लेकर हंगामा और मारपीट करता रहता है। बीती रात वह एकबार फिर अपने मां-बाप के साथ मारपीट कर रहा था। जब उसने विरोध किया तो उसने चाकू मार दी। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Suggested News