बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में ट्रक पलटने से बेटे की मौत व पिता गंभीर घायल, यहीं भतीजे का भी हुआ था एक्सीडेंट, घर में मचा कोहराम

गोपालगंज में ट्रक पलटने से बेटे की मौत व पिता गंभीर घायल, यहीं भतीजे का भी हुआ था एक्सीडेंट, घर में मचा कोहराम

गोपालगंज. नगर थाना क्षेत्र के कॉलेज रोड स्थित आईबी के पास एक मिनी ट्रक पलट जाने के कारण उसमें सवार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में उसके पिता जख़्मी हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान माझा थाना क्षेत्र के बहोरवा टोला गांव निवासी बिगु पासी के 26 वर्षीय बेटा अरविंद कुमार चौधरी के रूप में की गई है।

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि अरविंद कुमार के चचेरे भाई अजय पासी और जितेंद्र शादी समारोह से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान कॉलेज रोड स्थित आईबी के पास सड़क पर रखे गए बालू और गिट्टी पर बाइक चढ़ जाने के कारण सड़क हादसे में दोनों जख्मी हो गया। चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। अपने जख्मी भाई को सदर अस्पताल में देखने के लिए अरविंद कुमार अपने पिता बिगू पासी के साथ पहुंचा था और जब देखकर वापस अपने घर 407 वाहन यानी मिनी ट्रक को लेकर अपने घर जा रहा था।

इसी दौरान जिस जगह पर उसके भाई सड़क हादसे में जख्मी हुआ था। उसी जगह पर उसका ट्रक बालू और गिट्टी पर चढ़ गया। इसके कारण उसकी भी गाड़ी पलट गई। इस हादसे के बाद अरविंद कुमार की स्थिति नाजुक देखते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही अरविंद कुमार ने दम तोड़ दिया। वही उसके पिता मामूली रुप से जख़्मी हो गए।

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था। पांच बहने थी और वह खुद का मिनी ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

Suggested News